पेड़ से लटकता मिला युवक का शव .

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव .

गोण्डा: मंगलवार के दोपहर बाद डाऊन रेलवे ट्रैक के पास लगे अर्जुन के पेड़ से 24वर्षीय युवक का लटकता मिलने से हड़कंप मच गया।

ग्रामीणो की सूचना पर पुलिस पहुंच कर शव को उतारा गया।शव पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिये जिलामुख्यालय भेज दिया।

मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामापुर के मजरे बेहलनिया दर्जीजोत गांव के पास रेलवे के डाऊन ट्रैक के पास बने गढ्ढे मे अर्जुन के पेड़ में जमीन से लगभग तीस फुट की ऊंचाई पर युवक शव का शर्ट के सहारे लटकता मिला।घटना की सूचना ग्रामीणो ने पुलिस को दिया।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत के बाद शव को उतारा ।जामा तलाशी के दौरान मृतक के जेब में रखे पर्स में आधार कार्ड व एक एंड्राइड मोबाइल मिला।

आधार कार्ड में मृतक का नाम सुरेन्द्र कुमार चौहान पुत्र राम बहादुर चौहान ग्राम मुबारकपुर थाना सादुल्लानगर जनपद बलरामपुर का पाया गया।मृतक नीला जीन्स व बनियान पहन रखा है।मृतक का शिख्यात होने पर मोबाइल आन करके पुलिस ने परिजनो को घटना की सूचना दी है।शव पाये जाने से स्थानीय लोगो में तरह-तरह चर्चा है।कोई हत्या की आशंका तो कोई आत्म हत्या मान रहा है।सच्चाई परिजन व पीएम रिपोर्ट से पता चल सकेगा।

युवक ने फांसी जमीन से इतनी ऊंचाई पर लगाई कि वहां से शव को उतारने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। राहगीरों ने इतने उचाई पर युवक को पेड़ पर लटकता देखा तो देखने वालों की भीड़ जमा हो गयी। फांसी लगाने से पूर्व यह युवक पेड़ पर इतना ऊँचा बिना डरे कैसे चढ़ा होगा लोग यह चर्चा करते दिखे।

वही प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक के परिजनो को सूचना दी गई और परिजन के आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।