बच्चा दिलाने के नाम पर अन्य महिलाओं के साथ भी गलत काम करते थे चिल्का बाबा!', कई जानकारियाँ दी एसपी ने. 

जिला ब्यूरो अमीर आजाद 

 

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव के चिलकेश्वर स्थान में 5 मई को एक ढोंगी बाबा द्वारा संतान प्राप्ति और झाड़-फूंक के नाम पर एक महिला के साथ किए गए दुष्कर्म मामले में पुलिस ने ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस बाबत एसपी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्णिया जिले के रुपौली थाना क्षेत्र निवासी सनोज मंडल ने लिखित आवेदन देकर कहा कि आलमनगर के भागीपुर गांव में बाबा के नाम से झाड़-फूक करने वाले कैलाश पासवान द्वारा संतान प्राप्ति के नाम पर झाड़-फूक करने और उनकी पत्नी के साथ बलात्कार की घटना की गई। वहीं सनोज मंडल के द्वारा जब इसका विरोध किया गया तो ढोंगी बाबा कैलाश पासवान ने उन्हें धमकी दी। वहीं जब इस मामले में पुलिस ने उक्त स्थल चिलकेश्वर स्थान पर पहुंची तो बाबा फरार मिले। 

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला के पति सनोज मंडल के से प्राप्त आवेदन के आधार पर आलमनगर थाना में 109/22 दिनांक 5-5-22 धारा 376 भादवि पंजीकृत करते हुए अभियुक्त ढोंगी बाबा कैलाश पासवान की गिरफ्तारी को स्थानीय स्तर पर गुप्तचर की तैनाती कर प्रयास किया जाने लगा। इसी क्रम में 12 मई को विशेष छापेमारी दल गठित कर बलात्कार के आरोपित ढोंगी बाबा कैलाश पासवान को गिरफ्तार किया गया है। जिसे न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की प्रक्रिया की जा रही है। वहीं गिरफ्तार ढोंगी बाबा ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है वे निर्दोष हैं। 

बाबा के बारे में और क्या कहा मधेपुरा एसपी ने, सुनें.